iQOO Neo 9 Pro Price in India: जानिए कैसा है यह मोबाइल फोन।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

2 दिन पहले लॉन्च हुआ यह मोबाइल फोन लोगों को खूब पसंद आ रहा है आपको बता दें कि यह मोबाइल फोन एक अच्छी स्टोरेज के साथ-साथ जबरदस्त प्रोसेसर भी आपको देता है जिससे आप गेमिंग और मल्टीटास्किंग वर्क बड़े आराम से कर सकते हैं। आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं कि भारत में अभी यह किसी कीमत पर मिल रहा है और इसके फीचर्स क्या है।

iQOO-Neo-9-Pro

सबसे पहले हम बात करते हैं इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर की इस मोबाइल फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट मिल जाता है और अगर हम सीपीयू की बात करें तो Octa core (3.2 GHz, Single Core + 2.8 GHz, Quad core + 2 GHz, Tri core) दिया गया है जो कि शानदार है।

 

8 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है आजकल एचडी वीडियो और फोटोज होने की वजह से स्टोरेज का बहुत ही झंझट रहता है उसको देखते हुए अगर आप इस स्टोरेज का मोबाइल फोन लेते हो तो आपको कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है बड़े आराम से आप फोटोज और वीडियोज को रख पाएंगे हालांकि आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन में आप स्टोरेज को बड़ा नहीं सकते हैं।

iQOO-Neo-9-Pro

IQOO NEO 9 PRO SPECIFICATIONS

RAM8 GB
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
Rear Camera50 MP + 8 MP
Front Camera16 MP
Battery5160 mAh
Display6.78 inches (17.22 cm)
Internal Memory256 GB
Weight190 grams
Operating SystemAndroid v14
Custom UIFuntouch OS
Fingerprint SensorYes
Fingerprint Sensor PositionOn-screen
ColoursFiery Red, Conqueror Black

 

 

इस मोबाइल फोन में आपको 6.78 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले है जिसका 1260×2800 पिक्सल रेजोल्यूशन है और 144 Hz रिफ्रेश रेट है जो की बहुत ही शानदार है। आपको मूवीज और वीडियोज देखने का एक अलग ही एक्सपीरियंस होगा।

 

डुअल रियर कैमरा सेटअप है 50 मेगापिक्सल वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और साथ में LED Flash है कैमरा से आप 8k @30fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस है जिससे आप 

Full HD @30 fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

iQOO-Neo-9-Pro

5160 mAh की बैटरी है जो अगर कुछ और ज्यादा होती तो अच्छा होता हालांकि 120W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट करता है जो कि अच्छा है। USB Type-C पोर्ट दिया गया गया है।

iQOO-Neo-9-Pro

इस मोबाइल फोन में आप डवल नैनो सिम कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं 5G सपोर्ट के साथ।

 

इस मोबाइल फोन को आप दो वेरिएंट में खरीद पाएंगे एक है 8 GB + 256 GB स्टोरेज वाला यह मोबाइल फोन जो आप 36,999 रुपए में खरीद पाएंगे और दूसरे मोबाइल की अगर हम बात करें तो यह है 12 GB + 256 GB स्टोरेज वाला मोबाइल फोन जिसको आप 38999 रुपए में खरीद सकते हैं। यह थी iQOO Neo 9 Pro मोबाइल फोन की पूरी जानकारी कैसी लगी आपको यह जानकारी कमेंट करके जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सजेशन देना चाहते हैं तो हमें जरूरत है धन्यवाद।

 

इन्हें भी पढ़ें।

Vivo Y200e 5G Mobile Phone Launch: कीमत बस इतनी।

Best 5G Mobile Phone : आज हम आपको वैस्ट 5G मोबाइल फोन के बारे में बताएंगे

Nothing Phone 2a launch date: आने वाला है धमाकेदार मोबाइल फोन।

Infinix hot 40i : ये है बजट का मोबाइल फोन।

M इतनी।otorola G04 Mobile Phone launch: कीमत बस

Is Honor X9b good phone? मोबाइल फोन कैसा है?

 

 

 

Leave a Comment