Lava Blaze Curve 5G Mobile Phone Price: आगया धांसू मोबाइल फोन।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Lava ने एक और अपना धांसू मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया है आज हम इस मोबाइल फोन के बारे में आपको बताएंगे क्या है इस मोबाइल के प्राइस और सारे फीचर्स जानने के लिए आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

Lava Blaze Curve मोबाइल फोन Android v13 पर चलता है जो कि एंड्रायड v14 होता तो बेहतर होता।

Processor:इस लावा ब्लेज कर्व मोबाइल फोन में जबरदस्त MediaTek Dimensity 7050 का चिपसेट दिया गया है जो की Octa core (2.6 GHz, Dual Core + 2 GHz, Hexa Core) की स्पीड से वर्क करेगा। और 5G नेटवर्क को यह मोबाइल सपोर्ट भी करता है।

Lava Blaze Curve 5G Mobile Phone

LAVA BLAZE CURVE 5G SPECIFICATIONS

Fingerprint SensorYes
Fingerprint Sensor PositionOn-screen
Internal Memory128 GB
Display TypeAMOLED
Operating SystemAndroid v13
RAM8 GB
ProcessorMediaTek Dimensity 7050
Rear Camera64 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera32 MP
Battery5000 mAh
Display6.67 inches (16.94 cm)
Weight189 grams
ColoursIron Glass, Viridian Glass

RAM &ROM: यह मोबाइल फोन 8 GB रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है हालांकि इस इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता है अगर इस इंटरनल स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता तो अच्छा होता।

Display: डिस्प्ले की बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में आपको 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है जिसमें आपको 1080×2400 का पिक्सल रेट मिल जाता है और 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है जो की जबरदस्त है।

Lava Blaze Curve 5G Mobile Phone

Camera: इस लावा के मोबाइल फोन में रियर कैमरा की बात की जाए तो आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है 64 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है और आप 4k @30fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। फ्रंट कैमरा को देखें अगर तो 32 मेगापिक्सल का आपको सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है और आप इससे फुल एचडी @30 fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Battery: 5000 mAh की बैटरी के साथ यह मोबाइल फोन आ रहा है और इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको 33W का चार्जर मिल जाता है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है यूएसबी टाइप सी के साथ।

Price:और अंत में हम इस Lava Blaze Curve 5G Mobile Phone Price के बारे में भी जान लेते हैं यह मोबाइल फोन आपको 17,999 रुपए में मिल जाएगा और क्रैडिट कार्ड पर और भी छूट आपको मिल सकती हैं।

 

इन्हें भी पढ़ें 

SAMSUNG GALAXY A25 5G Mobile Phone:इस मोबाइल की कीमत बस इतनी।

 

OPPO Reno11 Pro 5G Smart Phone: इस मोबाइल फोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट।

 

Lava blaze Pro 5G mobile phone Price in India.

 

Vivo S18 Mobile Phone Launch Date in India: जाने कब लांच हो रहा है यह धमाकेदार फोन।

 

 

 

Leave a Comment