Samsung Galaxy F15 Mobile Phone: सैमसंग ने मचाई धूम।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दोस्तों आजकल हमारे जो ये स्मार्टफोन हैं ना वो हमको स्मार्ट बना देते हैं, मोबाइल फोन भी एक स्टेटस बने हुए हैं। एक से एक जबरदस्त मोबाइल फोन अभी लॉन्च हो रहे हैं और इस लिस्ट में आया है सैमसंग का f15 मोबाइल फोन आज हम इसकी कीमत और इसके सारे फीचर्स के बारे में जानेंगे।

 

सबसे पहले तो आप को बता दें कि इस मोबाइल फोन में आपको 4 साल तक ओ एस अपडेट्स फोर जेनरेशन एंड फाइव इयर्स ऑफ़ सिक्योरिटी अपडेट्स। ये सब हमको मिल रहा है इस गैलेक्सी ऐफ़ 15 मोबाइल फोन में। और इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में साइड माउंटेड पावर लॉकर है जहाँ पर इंटिग्रेटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Samsung galaxy F15 Mobile Phone

Camera: रियर कैमरा एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो बीच वाला कैमरा है वो है मेन कैमरा जो है 50 मेगापिक्सल का, ऊपर है अल्ट्रा व्हाइट 5 मेगापिक्सल का और नीचे है 2 मेंगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और फिर एक एल इ डी फ्लैश भी दिया गया है, 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इस मोबाइल फोन में आपको मिल जाएगा।

Samsung galaxy F15 Mobile Phone

Display: 6.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2340 और 90 Hz रिफ्रेश रेट है। मतलब ये काफी अच्छा आपको एक्सपीरियंस देगा। 

SAMSUNG GALAXY F15 6GB RAM SPECIFICATIONS

RAM6 GB
ProcessorMediaTek Dimensity 6100 Plus
Rear Camera50 MP + 5 MP + 2 MP
Front Camera13 MP
Battery6000 mAh
Display6.5 inches (16.51 cm)
Operating SystemAndroid v14
Custom UISamsung One UI
Display TypeSuper AMOLED
Weight217 grams
Internal Memory128 GB
ColoursAsh Black, Groovy Violet, Jazzy Green
Fingerprint SensorYes

 

Processor: Samsung galaxy F15 Mobile Phone में MediaTek Dimensity 6100 Plus का चिपसेट दिया गया है जो Octa core (2.2 GHz, Dual Core + 2 GHz, Hexa Core) पर चलता है। यह मोबाइल फोन आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में मिल जाएगा। अन्ड्रॉइड 14 पर यह मोबाइल रन कर रहा है और चार जेनरेशन के आपको अपडेट्स मिलने वाले है और 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलने वाले हैं। 

Samsung galaxy F15 Mobile Phone

Battery: 6000 mAh की बैटरी और 25 वाट्स की चार्जिंग को सपोर्ट के साथ यह मोबाइल फोन आ रहा है।

 

Samsung galaxy F15 Mobile Phone Price: यह मोबाइल फोन अभी आपको 14,499 रुपए में मिल जाएगा और अगर आप क्रेडिट कार्ड से लेते हैं तो आपको अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

Samsung galaxy F15 Mobile Phone

कैसी लगी आपको यह जानकारी कमेंट करके जरूर बताएं इसी तरह की और भी मोबाइल फोन की अपडेट्स के लिए आप हमें फॉलो कर सकते हैं धन्यवाद।

 

इन्हें भी पढ़ें।

SAMSUNG GALAXY A25 5G Mobile Phone:इस मोबाइल की कीमत बस इतनी।

 

OPPO Reno11 Pro 5G Smart Phone: इस मोबाइल फोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट।

 

Lava blaze Pro 5G mobile phone Price in India.

 

Vivo S18 Mobile Phone Launch Date in India: जाने कब लांच हो रहा है यह धमाकेदार फोन।

 

Leave a Comment