Nothing Phone 2a launch date: आने वाला है धमाकेदार मोबाइल फोन।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप 30,000 के अराउंड कोई फ़ोन लेने का सोच रहे हो ना तो रुक जाओ क्योंकि Nothing Phone 2a आने वाला है। आज की इस पोस्ट में Nothing Phone 2a की जो सारी की सारी जानकारी आई है ना उसके बैटरी डिस्प्ले कैमरा परफॉरमेंस के बारे में सारी बात बताएंगे। आज सबसे पहले आ जाते है Nothing Phone 2a के कैमरा पर। आपको बता दें कि Nothing Phone 2a में भी फ़ोन 1 और फ़ोन 2 की तरह दो कैमरा होने वाले हैं और ये दोनों कैमरा काम के होंगे। नथ्थिंग वालो ने खुद बोला है कि उनके फ़ोन 2a के अंदर दो कैमरा होंगे। दोनों के दोनों ही कैमरा 50-50 मेगापिक्सल के होंगे अच्छी बात है की कंपनी अपने फ़ोन के अंदर कोई फालतू का माइक्रो कैमरा नहीं डालेगा। वरना फालतू का प्राइस बढ़ जाता। और इसके अंदर OIS तो होना ही है तो रात को भी फोटो और वीडियो एकदम बढ़िया आएंगी और वीडियो एकदम बनेंगी भी स्टेबल। नथ्थिंग वाले अपने फ़ोन का कैमरा अच्छा ही बनाते है।

 

Nothing Phone 2a

और फ्रंट कैमरा भी 32 मेगापिक्सल का होने वाला है जैसे फ़ोन टू के अंदर था, लेकिन ये चीज़ कन्फर्म नहीं है 16 मेगापिक्सल का भी हो सकता है फ़ोन वॅन की तरह कैमरा तो अच्छा होना ही है भाई और ये फ़ोन सीधी टक्कर देगा रियलमी 12 प्रो प्लस और रेडमी के नोट 13 प्रो प्लस को। अब बात करते हैं परफॉरमेंस पर, कंपनी ने खुद बोला है की उनका मेन फोकस रहेगा सबसे पहले परफॉरमेंस पर उसके बाद कैमरा फिर डिज़ाइन और उसके बाद सॉफ्टवेयर पर तो परफॉरमेंस तो इस बार अच्छी होने वाली है। Dimensity 7200 एक दम कन्फर्म समझ लो और ये सेम प्रोसेसर रेडमी नोट 13 प्रो प्लस के अंदर भी आया था और उस मोबाइल फोन की परफॉरमेंस काफी सही थी। देखें तो 30,000 के हिसाब से प्रोसेसर भी एकदम बढ़िया चुना है नथ्थिंग वालो ने और स्टोरेज टाइप भी इस फ़ोन की UFS 3.1 होने वाली है। स्टोरेज टाइप से काफी ज्यादा फर्क पड़ता है अगर आपकी स्टोरेज टाइप अच्छी होगी तो आपके एप्प्स एकदम फटाफट खुलेंगे वरना अटक अटक के चलेंगे।

 

Nothing Phone 2a

इस बार फ़ोन के अंदर ड्यूल स्पीकर्स तो होना ही है ताकि एकदम अच्छा आवाज आए लेकिन फिर से हेडफोन जैक नहीं होने वाला तो वायरलेस इयरफोन यूज़ करने पड़ेंगे। 

और फिंगर प्रिंट स्कैनर इन डिस्प्ले होने वाला है जिसका सीधा सीधा मतलब ये है की जो फ़ोन की डिस्प्ले होने वाली है वो आई पी एस डिस्प्ले तो होगी नहीं OLED डिस्प्ले होगी। अब डिस्प्ले OLED होगी तो कलर्स भी एकदम से अच्छे आएँगे और जो रेसोलुशन होगा वो भी बिलकुल सेम होगा जो नथ्थिंग फ़ोन टू के अंदर था और 120 HZ का रिफ्रेश रेट देंगे जिससे इस फ़ोन को यूज़ करने का एक्सपीरियंस एकदम मस्त हो जाएगा। लेकिन बैटरी के अंदर हो सकता है झमेला आपको याद होगा कि नथ्थिंग फ़ोन वॅन के अंदर थी, पूरे 4500 mAh की बैटरी? लेकिन फ़ोन टू के अंदर उसको थोड़ा सा बड़ा करके 4700 mAh कर दिया था। लेकिन अभी तक फ़ोन 2a की जितनी भी जानकारी आयी है वो सब बोल रहे है की 5000 mAh की बैटरी होने वाली है जो मेरे हिसाब से होना थोड़ा सा मुश्किल है क्योंकि नथ्थिंग वाले सस्ता फ़ोन बना रहे है। जब उनके महंगे फ़ोन के अंदर ही 4700 mAh की बैटरी है तो सस्ते फ़ोन के अंदर 5000 mAh कैसे हो जाएगी? और फ़ोन वॅन और फ़ोन टू के अंदर जितनी भी छोटी है, बड़ी बैटरी हो। नथ्थिंग की ऑप्टिमाइजेशन इतनी ज्यादा बढ़िया थी की उन दोनों फ़ोन्स की बैटरी पूरा 1 दिन आराम से चल जाती थी।

 

Nothing Phone 2a

तो अगर भाई नथ्थिंग फ़ोन टु ए के अंदर अगर 5000 mAh की बैटरी आ भी गई ना तो 1 दिन से ज्यादा ही चलने वाली है। पर बैटरी कितनी भी बड़ी हो भाई नथ्थिंग वाले अपने फ़ोन के साथ डब्बे के अंदर चार्जर तो देते है नहीं, एप्पल से इंस्पायर्ड है वो लोग सैमसंग की तरह और चार्जिंग स्पीड भी भाई इसकी फ़ोन वॅन और फ़ोन टू की तरह 45 वाट्स की होने वाली है तो 1 घंटे के अंदर अंदर पूरा फ़ोन चार्ज हो जाएगा। आपको बता दें कि यह मोबाइल फोन 5 मार्च को लांच होगा।

 

इन्हें भी पढ़ें।

Best 5 Mobile Phone Under 20000 in India: बीस हजार के बजट में आने वाले 5 बेहतरीन मोबाइल।

Best mobile under 15000 : देखें बेहतरीन मोबाइल फोन।

Best mobile under 10000: जानिए टॉप 5 मोबाइल फोन

Best 5 Mobile Phones Under 30000 in India: जानिए टॉप 5 मोबाइल फोन 30 हजार रुपए की कीमत में।

 

Leave a Comment